द बैकबोन ऑर्गनाइजेशन ने आज पालीवाल पार्क में कोरोना के लिए जागरूकता फैलाने के लिए रैली का आयोजन किया जिसमें उसको फीडिंग इंडिया का भी साथ मिला। यह रैली सुबह सात बजे से शुरू हुई जिसमें लगभग 30 से ज़्यादा लोगों ने भाग लिया।
समय बीतने के साथ देखा जा रहा है कि लोग इस महामारी को लेकर लापरवाह होते जा रहे है। ना तो कोई मास्क पहनता है और ना ही सोशल डिस्टासिंग का ध्यान रख रहे है। यह महीना त्योहारों भरा होने वाला है और इसी के चलते लोग अपने घरों से बाहर भी निकलेंगे जिससे बीमार पड़ने की संभावना ज़्यादा हो जाती है।
पार्क में पहुंचने पर पाया गया कि लगभग 95% लोग बिना मास्क के थे। उनके पास मास्क और सैनिटाइजर कुछ नहीं था। सभी सदस्यों ने इसके लिए जागरूकता रैली निकाली और कोरोना को खत्म करने के लिए नारे लगाए।
इस रैली में दीवाली के समय पशुओं के साथ भी मानवीय व्यवहार रखने के लिए कहा गया। पशु बेजुबान होते है और अपना दर्द बयां नहीं कर सकते इसलिए उनके साथ प्यार से पेश आएं।
इस रैली का संचालन कार्तिक शर्मा ने किया।
रैली के लिए सभी सदस्य अपने हाथों से पोस्टर बना कर लाए थे।रैली समाप्त होने के बाद हिमांशी शर्मा ने वहां मौजूद सभी लोगों को दस मिनट के लिए फिटनेस क्लास दी।
इस रैली में द बैकबोन ऑर्गनाइजेशन और फीडिंग इंडिया की तरफ से कार्तिक, नौमान, अनन्या, पुष्पेंद्र,प्रिया,प्रिंसी, श्रृद्धा, हिमांशी, सिमरन, ईशा,रोहित, सुमित सिंघल, अरुण गर्ग, प्रमोद प्रजापति,हिमांशु गर्ग, हिमांशु अग्रवाल,भावना शर्मा,मृदुल शर्मा,चिराग गर्ग,राजा पुरोहित, पुष्पेंद्र सिंघल शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here