थाना मांट क्षेत्र के गांव पंडवा के समीप दूध की गाड़ी लेकर गोरई जा रहे लोगों से मारपीट के बाद लाखों की लूट का मामला प्रकाश में आया है।घटना की जानकरी होते ही राया पुलिस मौके पर पहुँची।हालाँकि मामला कुछ समय के लिए सीमा विवाद में उलझा रहा।लेक़िन मौक़े की स्थिति देख घटना स्थल थाना मांट का निकला।

जानकरी के मुताबिक़ ओमवीर और विक्रम सिंह राया से दूध की गाड़ी लेकर अलीगढ़ के गोरई जा रहे थे।आरोप है कि नीमगाँव मार्ग पर गाँव पंडवा के समीप बोलोरो में सवार लोगों ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया जिससे गाड़ी भी क्षतिग्रस्त होगई।और दोनों लोग घायल हो गए।वही गाड़ी में रखे करीब दो लाख रुपये भी बदमाश लेकर फ़रार हो गए।घटना को लेकर घबराये लोग गाड़ी को लेकर थाना राया पहुँचे और अपने साथ हुई घटना से अवगत कराया।पुलिस ने आनन फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया।मौके का दौरा करने पर पता लगा कि मामला मांट क्षेत्र का है। जिस पर पुलिस के आलाधिकारियों ने मामला दर्ज कर घटना की जाँच के आदेश दिए। हालाँकि मामले को लेकर आपस के लेनदेन माना जा रहा है। मांट थाना प्रभारी निरीक्षक भीम सिंह जावला ने बताया कि दोनों पक्षों का लेनदेन का मामला है,जिसमें पहले भी झगड़ा हो चुका है और फैसला भी हो गया था। लूट कोई नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

मथुरा उत्तर प्रदेश से भारतीय न्यूज़ 24 के लिए कैमरामैन गौरव कृष्ण गोस्वामी के साथ स्पेशल टीम की रिपोर्ट डॉ केशव आचार्य गोस्वामी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here