मथुरा, दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर केडी मेडिकल कॉलेज के निकट मुठभेड़ में सूमो सवार एक व्यवसायी की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि बाइक सवार बदमाशों से पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली लगने से व्यवसायी की मौत हो गई। वहीं लोगों का आरोप है कि पुलिस ने बदमाश समझकर सूमो पर गोली चला दी और गोली व्यवसायी को लग गई।

व्‍यवसायी के परिवारीजन, गुस्‍साई भीड़ के साथ गोली चलाने वाले को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाने पर पहुंचे हैं। मिली जानकारी के अनुसार पुनहाना मेवात के रहने वाले डेयरी व्यवसायी निजाम टाटा सूमो में सवार होकर शुक्रवार देर रात मथुरा की ओर आ रहे थे। मथुरा के एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली कि एक बाइक पर दो बदमाश आ रहे हैं।

पुलिस ने उस बाइक का पीछा किया तो बाइक सवारों ने पुलिस पर गोली चला दी। मुठभेड़ के दौरान बाइक सवार बदमाशों की गोली पीछे आ रही टाटा सुमो सवार व्यवसायी को लग गई। पुलिस के अनुसार इसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले। इस घटना में निजाम की मौत हो गई। वहीं लोगों का आरोप है कि पुलिस ने सूमो में बदमाश समझकर गोली चला दी।

पुलिस ने केडी मेडिकल कॉलेज पर बैरिकेड लगा दिए और सूमो पर फायरिंग की, जिससे व्यवसायी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही व्‍यवसायी के परिवारीजन और पुनहाना के लोग भीड़ की शक्‍ल में कोसी पहुंच गए। लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कोसी थाने का घेराव कर लिया है।

उनका आरोप है कि पुलिस ने गोली मारी है। लोगोंं का कहना है कि कोसी की कोटवन चौकी ने सूचना दी थी कि सूमो में बदमाश हैं। उसी के आधार पर पुलिस ने पीछा कर इस मुठभेड़ को अंजाम दिया।

मथुरा उत्तर प्रदेश से भारतीय न्यूज़ 24 के लिए कैमरामैन भानुप्रिया भक्ति प्रिया गोस्वामी के साथ स्पेशल क्राइम ब्यूरो रिपोर्ट डॉ केशव आचार्य गोस्वामी|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here