लोगों को कोरोना सहित सभी बीमारियों से बचाने के लिए भारतीय News24 तीन दिवसीय योग प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करने जा रहा है। इस योग शिविर में योगाचार्य मुरारी प्रसाद अग्रवाल योग का प्रशिक्षण देंगे। होटल पी एल प्लेस में इस कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन किया गया जिसमें आगरा के महापौर नवीन जैन और विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल सम्मिलित हुए। महापोर नवीन जैन और विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल का स्वागत भारतीय न्यूज़ 4 के एडिटर इन चीफ डॉक्टर सुभाष सारथी ने किया।
इस मौके पर बोलते हुए आगरा के महापौर नवीन जैन ने कहा कि योग आज के समय की जरूरत बन गया है और हमें अपने जीवन को, अपने रोजमर्रा की जिंदगी को सुचारू चलाते हुए अपने जीवन में योग को स्थान अवश्य देना चाहिए। इस संदर्भ में बोलते हुए विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा कि आधुनिक जीवन जीते हुए भी हम सबको योग अपनाना चाहिए।
भारतीय न्यूज़ 4 के इस प्रयास को प्रोत्साहित करने के लिए डायरेक्टर – परलयूड पब्लिक स्कूल – डॉक्टर सुशील गुप्ता, चटोरे – द चाट के मैनेजिंग डायरेक्टर नितिन शर्मा, स्माल वंडर स्कूल के राजेश पंडित और एडवोकेट – एस पी भारद्वाज सहित आगरा के गणमान्य व्यक्ति इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here