भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की पंचायत जनपद आगरा की क्षेत्र धिमश्री शमशाबाद में संपन्न हुई।

जिसमे
किसानों की समस्यों के समाधान के लिए महत्वपूर्ण फैसले लिए गया।

गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की एक पंचायत धिमश्री शमशाबाद फतेहाबाद बायपास पर संपन्न हुई। पंचायत की अध्यक्षता भाकियू जिलाध्यक्ष राजवीर लवानियां ने की। मुख्य अतिथि मंडल अध्यक्ष गजेन्द्र परिहार, प्रदेश प्रचार मंत्री करवा सिंह मौजूद रहे।

पंचायत को संबोधित करते हुए गजेंद्र सिंह परिहार ने कहा कि आगरा जनपद में संगठन के विस्तार हेतु बिंदुवार चर्चा की ओर मंडल अध्यक्ष किसानों की समस्या पर उन्होने किसानों की समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया। इस मौके पर राजवीर लवानियां ने बताया कि किसानों के साथ टोल प्लाजा पर टोल मांगा जाता है किसान बताने पर किसानों के साथ टोल कर्मचारी बतमीजी से पेश आते है और उन्हें अपमानित करते है। ब्लाकों, तहसीलों ओर जिला मुख्यालय पर किसानों की समस्या पर ध्यान नही दिया जाता है। कोरोना काल मे वैसे ही किसान परेशान है। हम शासन और प्रशासन को चेतावनी देते है कि अगर प्रशासन में किसानों की सुनवाई नही होती है और टोल प्लाजा पर किसानों से अभद्र व्यवहार बन्द नही किया जाता है तो इसको लेकर किसान आर पार की लड़ाई लड़ेगा ओर जिला मुख्यालय ओर कमिशनरी का घेराव करेगा।

पंचायत में मथुरा व फिरोजाबाद जनपद के भी सदस्य मौजूद रहे। चरण सिंह यादव, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष आशा देवी, जितेंद्र मथुरा से जगदीश परिहार, तेज,बहादुर सिंह मौजूद रहे ओर आगरा जिला से कृपाल सिंह, ताती राम, पप्पू वर्मा, मानसिंह तोमर, भजन सिंह, डबल सिंह, सीताराम, राकेश, नत्थू सिंह, अतुल शर्मा, द्वारिका प्रसाद उपाध्याय सहित संगठन के लोग मौजूद रहे।

आगरा, संवादाता दुष्यंत उपाध्याय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here