बेलदौर पंचायत के वार्ड नंबर 19 मे बीते शुक्रवार की शाम दो पक्षों के बीच हुई झड़प हुई । पहले पक्ष के व्यक्ति वकील शर्मा, केशव कुमार गंभीर रूप से घायल हुए वहीं दीपक कुमार मामूली चोटें आई। वहीं दूसरे पक्ष के ललितेश्वर कुमार ललन घायल हुए,वहीं राजीव कुमार को मामूली चोटें आई ।वही डॉक्टरो ने स्थिति को गंभीर देखते हुए वकील शर्मा, केशव कुमार ललितेश्वर कुमार ललन को बेहतर इलाज के लिए खगड़िया रेफर कर दिया।
जाने विवाद का पूरी मामला जमीन खरीदने वाले पक्ष से

Vo2- 1983 ई0 मे वकील शर्मा के पिताजी 15 कट्ठा जमीन में से 12 कट्ठा जमीन सरपंच प्रतिनिधि ललितेश्वर कुमार ललन के पिताजी को लिखे थे। उक्त जमीन पर 1983 ईस्वी से ललितेश्वर कुमार ललन का कब्जा है ललितेश्वर कुमार ललन के भाई पवन कुमार ने बताया कि जब 1983 ईस्वी से उक्त जमीन पर हमारा कब्जा है सिर्फ मुझे 12 तथा जमीन मुझे चाहिए। उक्त व्यक्ति मेरे जमीन में मिट्टी कोर कर आर बना रहा था। इस बात को लेकर खेत में भी मारपीट हुई थी।
जाने खेत बेचेने वाले पक्ष के व्यक्ति का आरोप

Vo3 – 1983 में मेरे पिताजी उक्त 15 कट्ठा जमीन में से 12 कट्ठा जमीन सरपंच प्रतिनिधि ललितेश्वर कुमार ललन के पिता जी को लिख दिये थे। अपना 3 कट्ठा जमीन में आर बांध रहे थे इसी बीच खेत में आकर वह हमें मारपीट करने लगा वहां से जब घर आए तो थाना आने के दौरान सरपंच प्रतिनिधि के सभी व्यक्ति थाना आने नहीं दिया अपने घर के सामने हैं सभी व्यक्ति मिलकर मुझे लाठी डंडे से मारा और मरा समझकर छोड़ दिए वही मेरे भतीजे को सिर फोड़ दिया। मारपीट करने के दौरान सरपंच प्रतिनिधि गिर जाने के कारण घायल हो गए।

जमीन विवाद में कहां फसा पेच जाने पूरी मामला

Vo3-वकील शर्मा के पिता जी अज्जोधि शर्मा 15 कट्ठा जमीन में से सरपंच प्रतिनिधि के पिताजी उदय प्रसाद शर्मा 12 कट्ठा जमीन लिखे थे उस जमीन में चौहद्दी नहीं लिखे थे वकील शर्मा के मां ने बताया कि जब मेरे पूर्वज उक्त व्यक्ति को जमीन लिखे थे उक्त जमीन में से 12 कट्ठा जमीन हम दे रहे हैं लेकिन वह रोड साइड से जमीन खोज रहा है इसी बात को लेकर विवाद है कई बार पंचायत रखा गया पंचायत में सरपंच प्रतिनिधि नहीं आए।

वाइट घायल वकील शर्मा
वाइट घायल केशव कुमार
वाइट घायल व्यक्ति की मां क्रांति देवी

वाइट सरपंच प्रतिनिधि का भाई पवन कुमार शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here