गोवर्धन कस्वा के गिरिराज बाग के पीछे जंगल मे बने आश्रम में तीन साधुओं के जहर खुरानी का मामला प्रकाश में आया है। जहां दो साधुओ की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक साधु को गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

गोवर्धन के गिरिराज बगीचा के पीछे एक आश्रम में तीन साधु विगत एक साल से भजन साधना कर रहे थे शनिवार सुबह करीब दस बजे आश्रम में दो साधुओ की मौत की सूचना मिली । जिससे गोवर्धन क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दो मृतक साधु गोपाल दास व श्याम सुंदर दास के शब को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं रामबाबू दास को गंभीर अबस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत चिंता जनक बताई जा रही है। मृतक साधु गोपाल दास के भाई टीकम ने बताया कि साधुओ की जहर देकर हत्या की गई है। आश्रम में जहरीली दवाइयों की बदबू आ रही है। इस सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस चाय में कुछ विषेला पदार्थ की बात कह रही है।

गोवर्धन मथुरा से भारतीय न्यूज़ 24 के लिए कैमरामैन जीएस भावना गोस्वामी के साथ स्पेशल क्राइम ब्यूरो रिपोर्ट डॉक्टर केशव आचार्य गोस्वामी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here