नाव पर सवार होकर अचानक पहुँची सादी वर्दी में पुलिस ने गंगा नदी के किनारे चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री को पकड़ा

अरविंद कुमार गुप्ता भारतीय न्यूज़ 24 ब्यूरो शाहजहांपुर।

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में गंगा नदी के किनारे चल रही थी अवैध शस्त्र फैक्ट्री को पुलिस ने सादी वर्दी में पहुंचकर दो अभियुक्तों को मौके पर शस्त्र बनाते हुए गिरफ़्तार किया है ।

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हांथ लगी है । जब थाना कलान व सदर बाजार पुलिस ने अलग अलग क्षेत्रो में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा किया है। साथ ही भारी मात्रा में बने और अधबने तमंचों के साथ शस्त्र बनाने के उपकरणों को भी जब्त कर लिया गया है। इसी क्रम में कलान थाना क्षेत्र की बहगुल नदी के किनारे रामगंगा कटरी में नदी पर चल रही अवैध असलहे की फैक्टरी का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। जहाँ मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से भारी मात्रा में बने/अधबने असलहे व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये गए है।

तो वही सदर बाजार पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो अभियुक्तों के साथ शस्त्र बनाने के उपकरणों को बरामद किया गया है। यह अभियुक्त अवैध शस्त्र बनाकर लोगों को शस्त्र सप्लाई किया करते थे जहाँ पुलिस उक्त आरोपियों से पूंछ तांछ करनें में डटी हुई है। कि आख़िर इन अवैध शस्त्रों की सप्लाई कहाँ 2 की जाती थी वहीं पुलिस अधीक्षक एस आंनद ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार जनपद शाहजहाँपुर में अपराधों और अपराधियों पर रोकथाम के साथ साथ उनकी गिरफ़्तारियों के लिए भी अभियान चलाया जा रहा है। जहाँ क्लीन यूपी के अभियान में थाना कलान व थाना सदर बाजार पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

Byte~ एस आनंद पुलिस अधीक्षक शाहजहाँपुर यूपी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here